CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMENATIONALSPORTS

ईडी के एक नोटिस पर तूफान मचाना कांग्रेस का है कल्चर-ओम माथुर

भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रभारी ने कहा-प्रचंड बहुमत से बनेगी प्रदेश में सरकार

अंबिकापुर। चुनावी तिथि नजदीक आने के साथ सियासती सरगर्मी बढ़ती जा रही है। कोई प्रत्याशी के विरोध में मुखर हो रहा है, तो कोई बैठक की सूचना नहीं मिलने पर तल्ख टिप्पणी दिग्गज भाजपा नेताओं की मौजूदगी में करते सामने आ रहा है। इसके बाद भी भाजपा के वरिष्ठ नेता इसे लेकर आशान्वित हैं कि भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाएगी।

भाजपा छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने शनिवार को होटल परपल ओरचीड में पत्रकारों से चर्चा करते हुए ईडी की कार्रवाई के परिप्रेक्ष्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाए जाने वाले आरोपों को आड़े हाथों लिया और कहा कि यूपीए के कार्यकाल में हमारे एक राज्यमंत्री को घंटों बैठाकर एसआइटी, सीबीआई पूछताछ की लेकिन हमने आंदोलन नहीं किया और ना ही किसी पर आरोप लगाया। इधर राहुल गांधी को एक नोटिस ईडी का जाता है तो पूरे देश में तूफान मच जाता है। क्यों डरते हैं ईडी से भाई, इन्हें न्यायालय पर भरोसा नहीं है क्या। इसे उन्होंने कांग्रेस के कल्चर की संज्ञा दी और कहा चुनाव तक जैसे-जैसे केस खुलेंगे, पता नहीं क्या-क्या होगा। किस स्तर तक ये नीचे गिरे हैं, ईडी की एफआइआर पढ़िए, कार्रवाई हो रही है और होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कब्जे में ईडी, सीबीआई नहीं है, संवैधानिक एजेंसी अपने सिस्टम से काम करती है। छत्तीसगढ़ में खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली स्थिति है। इन्हें पहले अपने गिरेबां में झांकना चाहिए। इसके पहले प्रेस को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने चुनाव के 90 दिन पहले ही 21 प्रत्याशियों की घोषणा कर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं। कांग्रेस सरकार के कुशासन से त्रस्त होकर छत्तीसगढ़ की जनता अब भाजपा की सरकार बनाना चाहती है। प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा सरगुजा के संभागीय प्रभारी संजय श्रीवास्तव, पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, भाजपा जिलाध्यक्ष ललन प्रताप सिंह, जिला महामंत्री अभिमन्यु गुप्ता, जिला संवाद प्रमुख संतोष दास, सह संवाद प्रमुख रूपेश दुबे भी उपस्थित थे।

हफ्ते भर में आ जाएगी प्रत्याशियों की दूसरी सूची

छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने आगे कहा जशपुर की तीन व अंबिकापुर, सीतापुर एवं सामरी विधानसभा के कोर कमेटी के साथ उनकी बैठकें हुई हैं। भाजपा ने बूथ स्तर तक माइक्रो मैनेजमेंट करने के लिए विधानसभा कोर कमेटी के साथ बैठकर रचना की गई है। हर विधानसभा में करीब 200 से 250 बूथ हैं, हर बूथ पर एक ऐसी एप्रोच रणनीति तैयार की गई है जिसमें केंद्र सरकार की योजनाएं अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के साथ-साथ राज्य की भूपेश सरकार द्वारा किए गए भ्रष्टाचार को भी लोगों को बताने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने बीजेपी की छत्तीसगढ़ में कितनी सीटें आएंगी के सवाल पर पूर्ण बहुमत के साथ छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनने की बात कही। उन्होंने कहा हफ्ते भर में भाजपा के प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट आ जाएगी।

हमारा कंडीडेट है कमल का फूल

भाजपा द्वारा पूर्व में घोषित 21 प्रत्याशियों में कुछ के विरोध की बात का जवाब देते ओम माथुर ने कहा कि 21 में 18 नए प्रत्याशियों के चेहरे सामने आ चुके हैं, कहीं विरोध नहीं है। भाजपा की विचारधारा से जो भी जुड़े हैं उनका स्वागत है। टिकट वितरण को लेकर लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी के विरोध के सवाल पर उन्होंने कहा भाजपा कार्यकर्ताओं में कोई विरोध नहीं है, पूरी भाजपा एकजुट है। भाजपा को जिताने के लिए सभी जी जान से जुटे हैं। हमारा कंडीडेट कमल का फूल है। हमारे नेता का कहना है सबका साथ-सबका विकास। श्री माथुर ने कहा बड़ी संख्या में अभी लोग भाजपा प्रवेश करेंगे।

एक बार ईडी की चार्जशीट को पढ़िए

छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रभारी ओम माथुर ने कहा आप सब पत्रकार मित्र से निवेदन है कि ईडी की चार्जशीट को पढ़िए। महादेव एप्प से संबंधित सवाल पर उन्होंने बड़ी कार्रवाई का संकेत दिया। कहा-देखते रहिए आने वाले समय में क्या-क्या होगा। ईडी ने महादेव एप्प के मामले में राज्य के कुछ अधिकारियों की मिलीभगत का जिक्र किया है, गिरफ्तार एएसआइ ने बहुत कुछ ईडी के समक्ष उगला है।

इस बार पता चलेगा कैसा है अभेद किला

ओम माथुर ने सरगुजा जिले की हाईप्रोफाइल सीट अंबिकापुर और सीतापुर के प्ररिप्रेक्ष्य में किए गए सवाल के जवाब में कहा, इस बार पता चलेगा कैसा अभेद किला है। एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हर समाज को अपनी बात रखने का अधिकार है। हमारी पार्टी वरिष्ठ से वरिष्ठ नेता, जो जिताऊ नहीं होंगे उन्हें टिकट नहीं देगी। जिताऊ प्रत्याशी का चेहरा ही सामने लाया जाएगा। हमारी पार्टी में परिवारवाद नहीं है। चावल घोटाला मामले को लेकर उन्होंने स्पष्ट किया कि वे जांच एजेंसी नहीं हैं, एजेंसी जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button