CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMEKORBANATIONALSPORTS

गृहमंत्री अमित शाह का कोरबा प्रवास आज, ओपन थियेटर घंटाघर में सभा को करेंगे संबोधित

भाजपाइयों में उत्साह, जोरशोर से चल रही तैयारी

कोरबा। देश के गृह मंत्री अमित शाह आज बुधवार को कोरबा प्रवास पर होंगे। वे ओपन थिएटर घंटाघर में विशाल सभा को संबोधित करेंगे। उनके आगमन को लेकर भाजपाई उत्साहित है। पदाधिकारी व कार्यकर्ता सभा को सफल बनाने जोर शोर से तैयारी में जुट गए हैं।

भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य एवं श्री अमित शाह जी के आम सभा के कार्यक्रम प्रभारी श्री विकास महतो ने सभा के संबंध में बताया कि देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह बुधवार की दोपहर करीब 12:30बजे हेलीपैड पहुंचेंगे । जहां से वे सीधे ओपन थिएटर घंटाघर प्रस्थान करेंगे। यहां कोरबा के भाजपा प्रत्याशी लखन लाल देवांगन के पक्ष में आयोजित आमसभा में शिरकत करेंगे । कार्यक्रम के प्रभारी श्री विकास महतो ने आगे बताया कि देश के गृह मंत्री के रूप में उन्होंने जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाया, ट्रिपल तलाक जैसे महिलाओं के ऊपर होने वाले अत्याचार से मुस्लिम महिलाओं को मुक्ति दिलाई और ऐसे अनगिनत कार्य किये जिसके कारण लोगों के हृदय में उनका एक अद्वितीय स्थान है।

जिला अध्यक्ष श्री राजीव सिंह ने बताया कि गृह मंत्री के सभा को सफल बनाने पार्टी के पदाधिकारी व तमाम कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। इस सभा में 15000 से अधिक नागरिकों के शामिल होने की उम्मीद उन्होंने जताई है।आमसभा के पश्चात वे 2:40 बजे कोरबा से गंतव्य के लिए रवाना होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button