CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMENATIONALSPORTS

जागरूकता : ग्राम सिसरिंगा में धरमजयगढ़ पुलिस ने युवाओं को नशे से दूर रहने किया प्रेरित

रायगढ़, 3 सितंबर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के निर्देशन पर सामुदायिक पुलिसिंग के तहत चलाए जा रहे जागरूकता कार्यक्रमों की कड़ी में आज दिनांक 03.09.2023 को प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक अमन लखीसरानी द्वारा धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिसरिंगा में नशा उन्मूलन को लेकर रहवासियों से विशेष कर युवाओं से संवाद किया गया ।

प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक लखीसरानी द्वारा युवाओं को नशे से होने वाले शारीरिक एवं आर्थिक दुष्परिणामों के बारे में विस्तार से जानकारी देकर नशे को अपराधों बढ़ावा देने वाला और नशे से ग्रसित व्यक्ति का समाज में मान सम्मान नहीं होना बताया गया, उन्होंने युवाओं को नशे से दूर रहकर विभिन्न शासकीय योजनाओं का लाभ लेने और अपने करियर पर ध्यान देने प्रेरित किया गया और उन्हें रहवासियों को वर्तमान में हो रहे साइबर फ्रॉड के संबंध में जानकारी देकर जागरूक किया गया ।

प्रशिक्षु डीएसपी ने ग्राम सिसरिंगा के प्रमुखों व्यक्तियों व कोटवारों से चर्चा कर मतदान केन्द्रों एवं व्यवस्थाओं का जायजा लिया और उन्हें बाहर से आए लोगों की जानकारी नियमित रूप से थाना का दिये जाने कहा गया है । इस दौरान प्रशिक्षु डीएसपी अमन लखीसरानी के साथ थाना धरमजयगढ़ का स्टाफ मौजूद रहे ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button