CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMEENTERTAINMENTKORBANATIONALSPORTS

राजस्व मंत्री  जयसिंह अग्रवाल ने किया वार्ड क्र. 39 में 10 लाख रू. के विकास कार्य का भूमिपूजन

कोरबा: राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने नगर पालिक निगम केारबा द्वारा बालको जोनांतर्गत वार्ड क्र. 39 बालको श्रीराम मंदिर के समीप 10 लाख रूपये की लागत से सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। षनिवार को बालकोनगर स्थित श्रीराम मंदिर के समीप आयोजित भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने उक्त विकास कार्य का विधिवत भूमिपूजन किया, शिलान्यास पट्टिका का अनावरण किया व कार्य प्रारंभ करने के निर्देश दिए। भूमिपूजन कार्यक्रम की अध्यक्षता महापौर राजकिशोर प्रसाद के द्वारा की गई, वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में सभापति श्यामसुंदर सोनी, एम.आई.सी.के सदस्यगण, पार्षद व एल्डरमेनगण उपस्थित थे।

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने अपने विधायक मद से निगम के वार्ड क्र. 39 बालको श्रीराम मंदिर के समीप 10 लाख रूपये की लागत से सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर दिए गए अपने उद्बोधन में राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल ने कहा कि केारबा क्षेत्र की जनता की छोटी-बड़ी सभी समस्याओं का निदान करना, उनकी प्राथमिकताओं में सबसे ऊपर है, मैंने जनता की समस्याओं को सदैव अपनी खुद की समस्या माना है तथा उनके निराकरण के लिए जीवनभर संघर्ष किया है। उन्होने कहा कि महापौर राजकिशोर प्रसाद के इस कार्यकाल में सम्पूर्ण नगर निगम क्षेत्र का तेजी से विकास हुआ, बरसों से व्याप्त समस्याओं को दूर किया गया, सड़क, पानी, बिजली, शिक्षा व स्वास्थ्य सभी क्षेत्रों में बड़ी उपलब्धियॉं प्राप्त हुई, जिनसे हम सभी भलीभांति परिचित है। उन्होने कहा कि कोरबा की जनता ने लगातार अपना विश्वास मुझ पर व्यक्त किया है, उनका आशीर्वाद निरंतर मिला है, जिसे मैं भुला नहीं सकता हू। मैं कोरबा के नागरिकबंधुओं को पूर्ण रूप से आश्वस्त करना चाहता हॅूं कि उनके हितों के लिए मैंने सदैव संघर्ष किया तथा भविष्य में भी उनके हितों को सर्वोच्च स्थान पर रखकर हितों की रक्षा करूंगा।

सबके सुख-दुख के साथी हैंराजस्व मंत्री – इस अवसर पर महापौर राजकिशोर प्रसाद ने अपने उद्बोधन में कहा कि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल सभी के सुख-दुख के साथी है, उन्होने क्षेत्र की जनता के लिए, उनके हितों  के लिए सदैव लड़ाईयॉं लड़ी हैं, आज प्रदेश में हमारी सरकार हैं तथा राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल प्रदेश सरकार का एक अंग बनकर जनता की सेवा कर रहे हैं, उन्हीं के मार्गदर्शन में कोरबा का तेजी से विकास हुआ है, बरसों की व्याप्त समस्याएं उन्हीं के प्रयासों से दूर हुई हैं, जिसके लिए हम उनके प्रति दिल से आभार प्रकट करते हैं।

          भूमिपूजन कार्यक्रम के अवसर सभापति श्यामसुंदर सोनी के साथ ही सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल, सपना चौहान, संतोष राठौर, दुष्यंत शर्मा, बद्रीकिरण, देवी दयाल सोनी, लुकेश्वर चौहान, एल्डरमेन आरिफ खान, पूर्व पार्षद सुधीर शर्मा, विकास डालमिया,  अमरूदास महंत, फुलदास महंत, आशा जोशी, डॉ. एच. के. राठौर, प्रदीप पुरायणे, रश्मि सिंह, रूबि तिवारी, अनवर रजा, एफ.डी. मानिकपुरी, महेश अग्रवाल, राकेश पंकज, प्रभात डड़सेना, विकास डालमिया, गुड्डू थवाईत, लक्ष्मी महंत, मुन्ना खान, धर्मेद्र निर्मलकर, अजय जायसवाल, शशीलता पाण्डेय, पुष्पा पात्रे, नारायण लाल कुर्रे, धनेश्वरी चौहान, चन्द्रकुमार, तुलसी केंवट, त्रिवेणी मिरी, गिरधारी बरेठ, विजय धींवर, दुर्गेश महंत, शाहिदा खान, सुशीला जायसवाल, बसंती, शबनम परवीन, ज्योति, ए.डी. जोशी सहित काफी संख्या में वार्डवासी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button