CHHATTISGARH PARIKRAMA

लाभार्थी संपर्क अभियान की कोरबा लोकसभा स्तरीय कार्यशाला संपन्न

लाभार्थी संपर्क अभियान के तहत घर-घर जाकर लोगों से किया जाएगा संपर्क

कोरबा। भारतीय जनता पार्टी कोरबा लोकसभा क्षेत्र की लोकसभा स्तरीय लाभार्थी संपर्क योजना की प्रशिक्षण कार्यशाला आज संपन्न हुई।

कार्यशाला को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश मंत्री एवं अभियान के प्रदेश सह संयोजक विकास महतो ने बताया कि लाभार्थी संपर्क योजना अंतर्गत कोरबा लोकसभा के भाजपा कार्यकर्ता कोरबा लोकसभा क्षेत्र के लाभार्थियों से संपर्क कर उनसे संवाद करेंगे । इस दौरान केंद्र सरकार की उपलब्धियां के बारे में उनसे मिलकर चर्चा भी करेंगे लाभार्थी संपर्क अभियान की शुरुआत 25 फरवरी से होगा। जिसमें प्रदेश के सभी 11 लोकसभा क्षेत्र में यह अभियान चलाया जाएगा । इस अभियान के तहत कोरबा लोकसभा में 1 मार्च से 3 मार्च तक यह अभियान चलाया जायेगा। इसके अंतर्गत कोरबा, कटघोरा, रामपुर, पाली तानाखार, बैकुंठपुर, मनेंद्रगढ़, भरतपुर सोनहत, मरवाही विधानसभा सीटों में भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बताएंगे और केंद्रीय योजनाओं के लाभ ले रहे हैं लाभार्थियों से मिलेंगे।

भाजपा प्रदेश मंत्री एवं अभियान के प्रदेश सह संयोजक विकास महतो ने कहा कि पूरे प्रदेश भर में यह अभियान चलाया जा रहा है इस अभियान के तहत प्रदेश की सभी 11 लोकसभा क्षेत्र की लोगों से भाजपा कार्यकर्ता लगातार संपर्क करेंगे और केंद्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियां के बारे में बताएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी को पूरा करने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार जिस तेजी से कार्य कर रही है और हर गारंटी को पूरा कर रही है इसकी शुरुआत भाजपा की प्रदेश सरकार ने अपने शुरुआती दो महीना के भीतर ही कर दी है। इन सभी योजनाओं के बारे में हमें जनता से सीधा संवाद करना है और योजनाओं का लाभ ले रहे लाभार्थियों से मिलकर उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की योजनाओं का पत्र घर-घर जाकर पहुंचना है। पत्र के माध्यम से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने सभी को अपना प्रमाण कहा है।

अभियान के लोकसभा संयोजक पवन गर्ग ने संपर्क अभियान की बारीकियों को सभी के बीच रखा व संपर्क करने की योजना को विस्तार से बताया।

इस दौरान कार्यशाला में प्रदेश मंत्री विकास महतो, डॉ राजीव सिंह जिला अध्यक्ष कोरबा, मनोज शर्मा लोकसभा सहसंयोजक, पवन गर्ग, संतोष देवांगन, संतोष राठिया, हितानंद अग्रवाल, श्रीमती मंजू वैशाली रत्नापरखी, संजय सिंह, बिनोद साहू, संतोष देवांगन, जिला महामंत्री टिकेश्वर राठिया, लालजी यादव, पंकज सोनी, कन्हैया राठौर, अजय विश्वकर्मा मंडल अध्यक्ष कोसाबाड़ी भाजपा मीडिया प्रभारी मनोज मिश्रा, सह मीडिया प्रभारी पवन सिंह सहित सभी मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी अभियान टीम के संयोजक, सह संयोजक उपस्थित रहेl

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button