CHHATTISGARH PARIKRAMA

आंधी बांकी वेटरन बना विजेता

फाइनल क्रिकेट का रण रणजी की खोज का समापन

(निशांत झा) ll बांकी मोंगरा स्वर्गीय मुकेश तिवारी क्रिकेट प्रतियोगिता रणजी की खोज बांकी मोंगरा के सातवे सीजन का फाइनल मैच का समापन हुआ । इस अवसर पर स्वर्गीय मुकेश तिवारी जी के पिता जी एवं बच्चे शामिल हुए। इस फाइनल मैच में कोरबा UCA और आंधी बांकी वेटरन के बिच खेला गया । जिसमें आंधी बांकी वेटरन ने इस खिताब को अपने किया । इस फाइनल को देखने लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा ।इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला पंचायत पूर्व उपाध्यक्ष अजय जायसवाल जी, विशिष्ट अतिथि थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी जी थे।

अजय जायसवाल जी कहा यह आयोजन पिछले सात वर्षो से संचालित किया जा रहा स्वर्गीय मुकेश तिवारी जी एक क्रिकेट के बेहतरीन खिलाडी थे और इस आयोजन की शुरुवात करने वाले सदस्य भी थे जिनकी याद में अब यह प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। जिसमें डयूस बोल से खेला जाता है इस जिला में यह आयोजन नए उभरते खिलाडीयों के लिए एक खूबसूरत अवसर है। आज जिले में कई बच्चे रणजी, स्टेट खेल रहे है और अपना भविष्य बना रहे है । यहाँ के आयोजक सदस्य खिलाड़ियों का यह सराहनीय कदम है।

थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी जी ने कहा की बांकी मोंगरा आयोजन समिति के इस सराहनीय कदम से बच्चों में खेल के प्रति उत्साह बढ़ रहा है खेलने को तो हर बचा क्रिकेट खेलता है लेकिन उसे कैसे रूप प्रदान किया जाए यह सिखाता है प्रतियोगिता में शामिल होने के पश्चात कमियों को दूर करने के लिए निरंतर प्रेक्टिस करते रहना चाहिए मैदान में पहुंचे बच्चों खिलाड़ियों से आग्रह किया की लगातार खेलने वाले बच्चे जो क्रिकेट में अपना भविष्य देखते है वह डयूस बोल में खेले जिससे उनको जिला, स्टेट, रणजी, नेशनल, इंटरनेशनल में मौका मिल सके।

इस आयोजन में अतिथि के रूप में पोषक दास महंत, सुरेन्दर मिश्रा, निशांत झा, अरुण सांडे, प्रदीप अग्रवाल, संजय आजाद, परमानंद सिंह, नवल पंडित, अश्वनी मिश्रा, निर्मल चौधरी, उमेश अग्रवाल, प्रमोद अग्रवाल, टिकाराम, राज कुमार मिश्रा, शामिल हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button