CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMEKORBANATIONALSPORTS

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी को अहंकारी बताया

जांजगीर,13 अगस्त I जिला मुख्यालय में आयोजित भरोसा सम्मेलन में बतौर अतिथि के रूप में पहुंचे राज्यसभा के नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जनसभा में उपस्थित भीड़ को देखकर गदगद हो गए. इस दौरान उन्होंने कहा कि आम लोगों की भीड़ बताती है कि इन्हें छत्तीसगढ़ सरकार पर पूरा भरोसा है. साथ ही उन्होंने अपने उद्बोधन में मणिपुर हिंसा के संबंध में राज्यसभा में हुई चर्चा की जानकारी आम जनों को दी.

आम सभा को संबोधित करते हुए Mallikarjun Kharge ने कहा कि कांग्रेस की भूपेश सरकार ने जनता से जो वादा किया था उससे भी कहीं आगे जाकर पूरा किया है, इसलिए वे बधाई के पात्र हैं. केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि मणिपुर दंगे को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कुछ भी नहीं किया वह सिर्फ कांग्रेस की आलोचना करने में ही लगे हुए हैं, जिससे दंगा रुकने वाला नहीं है.

साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को अहंकारी बताते हुए कहा कि वे हाल ही में लाये गए अविश्वास प्रस्ताव के संदर्भ में सदन में बोल रहे थे कि अविश्वास प्रस्ताव 2028 में लेकर आना चाहिए, क्योंकि मैं फिर एक बार प्रधानमंत्री बनने जा रहा हूं जो उनके अहंकार को दर्शाता है जिन्हें जनता आने वाले चुनाव में सबक सिखा कर उनका अहंकार तोड़ेगी।

इस दौरान खड़गे की उपस्थिति में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा जांजगीर जिले को कई करो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button