CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMEKORBANATIONALSPORTS

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कोर्ट से राहत मिलने पर जिला कांग्रेस कार्यालय कोरबा में मिठाई बांटकर जश्न मनाया गया

कोरबा:- कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कोर्ट से राहत मिलने पर जिला कांग्रेस कार्यालय टी. पी. नगर कोरबा में मिठाई बांटकर जश्न मनाया गया। जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल ने कहा कि कोर्ट के फैसला आने के बाद मात्र एक दिन में राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता छीन लिया गया था अब सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद राहुल गांधी की सदस्यता को कितने दिनों में बहाल करेंगे यह देखना है।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष सपना चौहान ने कहा राहुल गांधी ने हमेशा सच का साथ दिया भारत में एकता की चाह रखने वाले राहुल गांधी को साजिश के तहत संसदीय सदस्यता में अयोग्य ठहराया गया था। आज एक बार फिर असत्य पर सत्य की जीत हुई है।
महापौर राजकिशोर प्रसाद ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने जानना चाहा कि राहुल गांधी को अधिकतम सजा (दो वर्ष) क्यों दी गई। दो वर्ष से एक दिन की भी कम की सजा दी जाती तो उनकी संसदीय सदस्यता नही जाती। सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि यह सजा सिर्फ राहुल गांधी को नही बल्कि पूरे संसदीय क्षेत्र को प्रभावित कर रही है।
राजकिशोर प्रसाद सहित श्याम सुंदर सोनी, बंटी शर्मा, नरायण अग्रवाल, सुरेश पटेल, संतोष राठौर, मुन्ना साहू, सुरेश कुमार अग्रवाल, कुसुम द्विवेदी, यशवंत चौहान, आरिफ खान, अनवर रजा, प्रदीप पुरायणे, गजानंद साहू, दुष्यंत शर्मा, राजेन्द्र तिवारी, सनीष कुमार आदि ने अदालत के फैसले का स्वागत करते हुए इस जीत को इंडिया की जीत बताया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button