CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMEKORBANATIONALSPORTS

कोर्ट से मिली अनुमति, दो दिन बाद होगी फोरलेन की खुदाई, नीचे दफन है सलमा की लाश 

कोरबा। न्यूज एंकर सलमा सुल्तान हत्याकांड के मामले में ताजा जानकारी सामने आ रही है। सलमा की लाश को बाहर निकालने के लिए कोर्ट से अनुमति मिल गई है। दो दिन बाद फोरलेन की खुदाई का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा।

कुसमुुंडा थाना क्षेत्र में 5 साल पहले सलमा सुल्तान के प्रेमी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी। सलमा की लाश को निर्माणाधीन सड़क के नीचे दफन कर दिया गया था। मामले की जांच दर्री सीएसपी आईपीएस रॉबिंसन गुड़िया के द्वारा की जा रही थी। मामले में जिम संचालक मधुर साहू सहित दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसी मामले में पुलिस ने तीन माह पहले कोहड़िया मार्ग पर फोरलेन के आसपास खुदाई शुरू की थी, लेकिन पुलिस को वहां से बैरंग लौटना पड़ा था। आरोपियो के पकड़े जाने के बाद एक बार फिर पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है। फोरलेन की खुदाई के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी गई थी। कोर्ट ने खुदाई की अनुमति दे दी है। दो दिन बाद खुदाई का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि सलमा की लाश 5 साल से जमीन में दफन है। ऐसे में लाश कंकाल में तब्दील हो चुकी होगी। पुलिस के लिए फोरलेन के नीचे से कंकाल निकालना भी एक बड़ी चुनौती है।

ज्ञात हो कि मामले का मुख्य आरोपी जिम संचालक मधुर साहू पिछले तीन माह से फरार था। पुलिस द्वारा लगातार उसका लोकेशन ट्रेस किया जा रहा था। इसी बीच पुलिस को मधुर साहू के कटघोरा के आसपास होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने दबिश देते हुए मधुर साहू और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button