CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMAENTERTAINMENTKORBANATIONAL

खुशखबरी! सोना हो गया खूब सस्ता, अभी जाने सोने का ताजा भाव

Gold Price Today : आज सोने की कीमत में भारी गिरावट आई है और यह कम कीमत पर उपलब्ध है। इसमें अच्छी बात यह है कि आज खुदरा सोने की कीमतों में गिरावट आई है, जिससे खुदरा सोना खरीदने वालों को फायदा होगा। आज सोने की कीमत में यह गिरावट देखी गई है, क्योंकि वैश्विक मांग में कमी आई है और डॉलर में तेजी आई है, जिसका असर कीमती वस्तुओं की कीमत पर दिख रहा है।

रिटेल बाजार में कितना सस्ता हुआ है सोना

आज कमोडिटी बाजार में सोना और चांदी के रेट में इजाफा देखा जा रहा है और ये हल्की बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं. हालांकि रिटेल बाजार में सोना खूब सस्ता हो गया है और इसके घटे रेट के बाद आप सोने के गहने, सिक्के या गोल्ड बार आदि की खरीदारी में पैसा बचा सकते हैं.

आपके शहर में सोने के दाम जानिए

आज भारत के अलग-अलग शहरों में सोना 300 रुपये से लेकर 440 रुपये प्रति 10 ग्राम तक सस्ता हुआ है. इसके रेट अलग-अलग शहरों में कुछ भिन्न हैं और आपके शहर में सोना किस रेट पर मिल रहा है ये आप यहां जान सकते हैं.

देश के चार महानगरों में जाने सोने के दाम क्या हैं

  • दिल्ली – 24 कैरेट शुद्धता वाला सोना 310 रुपये की गिरावट के साथ 60590 रुपये प्रति 10 ग्राम के रेट पर है.
  • मुंबई – 24 कैरेट शुद्धता वाला सोना 310 रुपये की गिरावट के साथ 60440 रुपये प्रति 10 ग्राम के रेट पर है.
  • कोलकाता – 24 कैरेट शुद्धता वाला सोना 310 रुपये की गिरावट के साथ 60440 रुपये प्रति 10 ग्राम के रेट पर है.
  • चेन्नई – 24 कैरेट शुद्धता वाला सोना 440 रुपये की गिरावट के साथ 60760 रुपये प्रति 10 ग्राम के रेट        Disclaimer :- आप सभी को बताना चाहते हैं कि यह सारी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है। और इसकी पूरी जानकारी आज के इस आर्टिकल में हमारे तरफ से बताया गया है । आपको बता दें कि यह दर कभी भी ऊपर और नीचे हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button