CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMEKORBANATIONALSPORTS

जयाप्रदा को 6 महीने की जेल की सजा, 5000 रुपये जुर्माना; जानें क्या है मामला?

एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं जयाप्रदा को चेन्नई की एक कोर्ट ने 6 महीने की सजा सुनाई है। मामला रोयापेट्‌टा स्थित उनके ही एक थिएटर का है, जहां के कर्मचारियों ने उनके खिलाफ याचिका दायर की गई थी। कोर्ट ने इस संबंध में जयाप्रदा पर 5 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है।जयाप्रदा को 6 महीने की सजा:उनके थियेटर के कर्मचारियों ने पेमेंट नहीं देने का आरोप लगाया था

एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं जयाप्रदा को चेन्नई की एक कोर्ट ने 6 महीने की सजा सुनाई है। मामला रोयापेट्‌टा स्थित उनके ही एक थिएटर का है, जहां के कर्मचारियों ने उनके खिलाफ याचिका दायर की गई थी। कोर्ट ने इस संबंध में जयाप्रदा पर 5 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

ESI ना मिलने पर कर्मचारियों ने किया कोर्ट का रुख

एक रिपोर्ट के मुताबिक जया के इस थिएटर की देखभाल उनके बिजनेस पार्टनर राम कुमार और राजा बाबू करते थे। उनके मैनेजमेंट में थिएटर अपने कर्मचारियों को ESI (कर्मचारी राज्‍य बीमा निगम) नहीं दे पाया था, जिसके चलते सभी कर्मचारियों ने कोर्ट का रुख किया।जया ने कोर्ट से की थी मामला खारिज करने की अपीलहालांकि, जयाप्रदा ने अदालत से इस मामले को खारिज करने की अपील करते हुए अपने कर्मचारियों को पूरी रकम देने का वादा किया था लेकिन लेबर गवर्नमेंट इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन के वकील ने उनकी अपील पर आपत्ति जताई।

अब इस मामले में जयाप्रदा और उनके इस थिएटर से जुड़े तीन अन्य लोगों को छह महीने की कैद की सजा सुनाई गई। सभी को 5,000 रुपए का जुर्माना भी भरने को कहा गया है। हालांकि, अभी तक इस मामले में जयाप्रदा को गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस पर अपडेट आना अभी बाकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button