CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMEKORBANATIONALSPORTS

ठेकेदार नरेश वर्मा के यहां ईडी का छापा, कोरबा में ईडी की टीम लगातार दे रही है दबिश

ब्रेकिंग न्यूज़………कोरबा के बड़े ठेकेदार बीबी वर्मा के ऑफिस में केंद्रीय आईटी का छापा, 2 गाड़ियों में पहुंचे 8 अधिकारी, खंगाल रहे दस्तावेज

कोरबा। छत्तीसगढ़ जिला कोरबा में केंद्रीय आईटी की छापेमारी जारी है। वही इस बीच कोरबा से बड़ी खबर है। केंद्रीय आईटी ने ठेकादर नरेश वर्मा (बी.बी वर्मा ) के ऑफिस में छापेमारी की है, ट्रांसपोर्ट नगर स्थित ऑफिस में टीम ने दबिश दी है। वही केंद्रीय आईटी के 8 अधिकारी 2 वाहन से पहुंचे हैं। टीम ठेकेदारी से जुड़े कागजात खंगाल रही है,कोरबा जिले में लगातार केन्द्रीय आईटी की कार्रवाई जारी

कुछ दिन पहले ED ने मारी थी रेड

ईडी की टीम एक बार फिर छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में छापेमारी कर रही है. स्टेशन रोड निवासी नगर निगम कोरबा के पूर्व पार्षद और व्यवसायी शिव अग्रवाल के यहां सुबह 5:00 बजे ही ईडी की टीम ने दस्तक दी. घर के लोग कुछ समझ पाते, तब तक टीम ने घर के सभी लोगों को एक कमरे में एकत्रित कर जांच कर दी.

जांच के दौरान शिव अग्रवाल के यहां मिला तो कुछ नहीं, लेकिन उनका पूरा परिवार ईडी की छापेमारी से परेशान जरूर हो गया. लगभग 5 घंटे तक माथापच्ची करने के बाद ईटी की टीम खाली हाथ वापस लौट गई. दूसरी तरफ एक और टीम ने किराना गल्ला व्यवसायी रूड़मल अग्रवाल के घर और दुकान में छापेमारी की. टीम के साथ आए सशस्त्र बल के जवान घर के बाहर निगरानी करते देखे गए.

ईडी के छापे का दौर लगातार जारी है। ईडी ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ में छापामार कार्रवाई की है। कोरबा रजिस्ट्री ऑफिस में भी ईडी ने दबिश दी। जानकारी के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम एक बार फिर छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में छापेमारी कर रही है। स्टेशन रोड निवासी नगर निगम कोरबा के पूर्व पार्षद और व्यवसायी शिव अग्रवाल के यहां सुबह पांच बजे ईडी की टीम ने दस्तक दी। घर के लोग कुछ समझ पाते तब तक टीम ने घर के सभी लोगों को एक कमरे में एकत्रित कर जांच करना शुरू कर दिया। शिव अग्रवाल के यहां मिला तो कुछ नहीं लेकिन उनका पूरा परिवार ईडी की छापेमारी से परेशान जरूर हो गया। लगभग पांच घंटे तक माथापच्ची करने के पश्चात ईडी की टीम खाली हाथ वापस लौट गई।

उधर एक और टीम ने चावल व्यवसाई रूड़मल अग्रवाल के घर और दुकान में छापा मारा। टीम के साथ आए सशस्त्र बल के जवान घर के बाहर निगरानी करते दिखे। पास के ही एक और कारोबारी पाम मॉल का मालिक दिनेश मोदी के यहां भी ईडी की छापे की खबर है। दिनेश मोदी के भाई गोपाल मोदी भाजपा नेता है और राइस मिल का काम है। इसके अलावा रायपुर के शंकर नगर में कई ठेकेदार औऱ कचना इलाके में स्वर्णभूमि स्थित रोहित अग्रवाल के घर पर ईडी की जांच जारी है। रोहित तेंदूपत्ता के कारोबार से जुड़े हैं। ईडी की टीम सुबह से दस्तावेजों की जांच कर रही है। बता दें कि इन सभी के यहां चल रहे कार्रवाई के विषय में या कार्रवाई के दौरान जांच में क्या मिला इसकी अभी तक पूरी तरह से जानकारी नहीं मिल पाई है। ईडी के एकबार फिर से सक्रिय होने से कारोबारियों में हडकंप मच गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button