CHHATTISGARH PARIKRAMA

प्रेस क्लब गेवरा दीपका का शपथ ग्रहण कार्यक्रम में विधायक प्रेमचंद पटेल जी के द्वारा दिलाई गई शपथ

(निशांत झा)ll प्रेस क्लब गेवरा दीपका के पदाधिकारीयों के शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम का आयोजनहुआ जिसमें अतिथियों बच्चों के द्वारा रंगा रंग स्वागत किया गया। इस अवसर पर प्रेस क्लब अध्यक्ष श्रीमती आरती महतो एवं पदाधिकारी सदस्यों को विधायक प्रेमचंद पटेल जी के द्वारा शपथ दिलाया गया और सुभकामनाएँ दी। साथ ही साथ नए भवन के लिए 10 लाख राशि की गई घोषणा

*प्रेमचंद पटेल जी* ने कहा की पत्रकार समाज देश का चौथा स्तंभ है । पत्रकार समाज का वह हिस्सा है जो हमेशा दूसरों के विकास के लिए कार्य करता है । पत्रकार समाज का आयना होते है जो समाज में व्याप्त समस्या, उपलब्धिया, नई सोच, उभरते प्रतिभा को समाज एवं शासन प्रशासन प्रतिनिधियों को समय समय पर अवगत कराता रहता है । जिससे निराकरण, नई ऊर्जा से समाज अनुशरण, उभरते प्रतिभा को सहयोग मिलता है हम प्रतिनिधियों को भी अपनी बात रखने में सहयोग मिलता है कमियों को जानकर उस पर काम करने में सहयोग मिलता है। में आशा करता हूँ की गेवरा दीपका क्षेत्र में नया आयाम लिखा जाएगा लोगो काफी मदद मिलेगी । आपके प्रेस क्लब के रूप में गेवरा दीपका क्षेत्र के पत्रकार बंधु एक संगठन के रूप में एकत्रित होकर एक दूसरे के सहयोग सकारात्मक पहल को में सुभकामना देता हूँ।

इस कार्यक्रम में उपस्थिति समस्त अतिथियों ने प्रेस क्लब के गठन एवं उसके शपथ ग्रहण कार्यक्रम को लेकर ढेरसारी शुभकानाए दी।

इस कार्यक्रम में अतिथि के रूप में ज्योतिनंद दुबे, संतोषी दिवान, रघुराज सिंह, तनवीर अहमद, रेशमलाल यादव, अनुरीश तिवारी, दिलीप सिंह, राम कुमार कंवर, प्रेस क्लब बांकी मोंगरा, पाली, कटघोरा, कुसमुण्डा, बरपाली, पत्रकार शामिल थे और क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों के प्राचार्य स्टॉफ, श्रमिक नेता, समाजसेवी इस आयोजन में शामिल हुए ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button