CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMEENTERTAINMENTHOROSCOPEKORBANATIONAL

बेटी ने मां से पूछा दुबई से कुछ चाहिए तो नहीं. जवाब में मां ने कहा10 किलोग्राम टमाटर भेज देना.

दुबई से मंगाए 10 किलो टमाटर

देश में टमाटर के दामों में हुई वृद्धि के बाद से कई अजीबोगरीब किस्से सुने को मिले हैं. कभी कोई टमाटर की रखवाली के लिए बाउंसर रखता नजर आता है तो कभी सब्जी में टमाटर डालने की वजह से पति से नाराज होकर पत्नी घर छोड़कर मायके चली जाती है. कुछ इलाकों से टमाटरों की लूटपाट के भी मामले सामने आए हैं. टमाटर के दामों में हुई बढ़ोतरी से मचे कोलाहल के बाद सरकार ने इसकी कीमत घटाकर प्रति किलो 80 रुपये कर दी है. हालांकि अब भी लोग ज्यादा सस्ता टमाटरों की तलाश में जुटे हुए हैं.

इन दिनों ट्विटर पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें एक यूजर ने बताया कि मां ने दुबई में रहने वाली बेटी से 10 किलोग्राम टमाटर मंगाया है. दरअसल बेटी अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर भारत आ रही है. भारत आने से पहले बेटी ने मां से पूछा कि उन्हें दुबई से कुछ चाहिए तो नहीं. इसके जवाब में मां ने कहा कि 10 किलोग्राम टमाटर भेज देना. बेटी ने भी मां की बात मान ली और 10 किग्रा टमाटर पैक करके भारत भेज दिया. इस बात की जानकारी ट्विटर पर दूसरी बेटी ने दी.

उसने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरी बहन अपने बच्चों के  वेकेशन के लिए दुबई से भारत आ रही है. उसने मां से पूछा कि क्या उसे दुबई से कुछ चाहिए. इसके जवाब में मेरी मां ने कहा कि 10 किलो टमाटर ले आना. अब उसने (बहन ने) 10 किलो टमाटर सूटकेस में पैक करके भेज दिए हैं.’ यूजर ने यह भी खुलासा किया कि उसकी बहन ने टमाटरों को पर्लपेट स्टोरेज जार में अच्छे से पैक करके सूटकेस में रखा था. उसने कहा कि हम ज्यादा मात्रा में टमाटरों का इस्तेमाल करते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button