CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMEKORBANATIONAL

बोलेरो चोरी करके भाग रहे थे अज्ञात चोर, बिजली खंभे से हुई थी जोरदार टक्कर

वाहन मालिक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा, तो मिली एक्सीडेंट की जानकारी*रिपोर्ट लिखाने दोपहर बाद तक वाहन मालिक करते रहा इंतजार

अंबिकापुर। शहर के त्रिकोण चौक केदारपुर में पहुना दुकान के पास रहने वाले शानिराम पिता मुखलाल 30 वर्ष का बोलेरो वाहन एक अगस्त की रात अज्ञात चोरों ने पार कर दिया। वह घटना की जानकारी देने के लिए कोतवाली पहुंचा, इसी बीच फोन से एक गैरेज चलाने वाले ने बोलेरो को बिजली के खंभा से बुरी तरह से भिड़े देखा और गाड़ी के पीछे लिखे मोबाइल नंबर को देखकर फोन लगाकर वह वाहन एक्सीडेंट होने की जानकारी दिया, जिस पर वाहन स्वामी ने घर के पास से गाड़ी चोरी होना बताया। पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर रही थी, एफआइआर दर्ज हो पाता इसके पहले आए कोतवाली टीआई के फोन के बाद अपराध दर्ज करने को लेकर असमंजस की स्थिति बन गई। ड्यूटी अधिकारी ने हाथ खड़े कर लिए और गाड़ी को खींचकर घर ले जाने कहा। इधर बोलेरो वाहन का मालिक इस बात को लेकर असमंजस में रहा कि गाड़ी जिस प्रकार दुर्घटनाग्रस्त हुई है, उसमें कोई इंज्यूरी न हुई हो, वहीं क्षतिग्रस्त बिजली के खंभों की रिपोर्ट विभाग द्वारा दर्ज कराने के बाद आरोप उस पर न आए, इसे लेकर संशय की स्थिति बनी हुई थी।
ऑटो चालक शनिराम ने बताया कि वाहन चोरी की घटना एक अगस्त की रात 11 बजे से सुबह करीब छह बजे के बीच हुई। सुबह बाहर निकलने पर बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 15बी 0868 नहीं थी। आसपास पूछताछ के बाद भी कुछ पता नहीं चला, इसके बाद वह सुबह छह बजे कोतवाली पहुंच कर घटना की जानकारी दिया। इधर अंबिकापुर-बिलासपुर मुख्य मार्ग में मणिपुर थाना के पहले एक सीमेंटेड बिजली के पोल को टुकड़ों में बांटते, लोहे के दूसरे बिजली पोल से टकराकर बोलेरो के दुर्घटनाग्रस्त हाल में खड़े होने की सूचना उसे एक गैरेज वाले ने गाड़ी में पीछे लिखे मोबाइल नंबर को देखकर दी। इसके बाद जब वह मौके पर पहुंचा तो बोलेरो बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। गाड़ी का सामने का हिस्सा बिजली के पोल में धंसा था, जिसे लेकर किसी प्रकार की अनहोनी का भय उसे सता रहा था।
*चार टुकड़ों में बंटा बिजली पोल*
जिस स्थल पर यह दुर्घटना हुई वहां एक सीमेंट का बिजली पोल जोरदार ठोकर से चार टुकड़ों में बंट गया था, वहीं दूसरा बिजली का पोल भी ठोकर से बैंड हो गया था। मौके पर किसी की उपस्थिति नहीं थी। बिजली के तार गिरे हुए थे। ऐसे में बोलेरो स्वामी इस बात को लेकर संशय में रहा कि कहीं दुर्घटना में वाहन चोरी करके भाग रहे लोग घायल न हुए हों, या अस्पताल में भर्ती न किए गए हों। शानिराम ने बताया कि वाहन का इंश्योरेंस नहीं होने के कारण वह उसे घर में ही खड़ी करके रखा था। वह बताया कि बोलेरो में दो लोगों के सवार होने की जानकारी कुछ लोगों से मिली है, लेकिन वे कौन थे, दुर्घटना के बाद कहां गए, यह पता नहीं चल पाया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button