CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMEKORBANATIONALSPORTS

भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस पार्टी में प्रवेश

अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बीजेपी पार्षदों के दल ने जिला कलेक्टर को आवेदन किया था।

कोरबा/कटघोरा 5 अगस्त 2023 ( छत्तीसगढ़ परिक्रमा) :  कोरबा जिले के कटघोरा नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड 12 की भाजपा पार्षद के द्वारा भाजपा छोड़ कर कांग्रेस ज्वाइन करने को लेकर पिछले 24 घंटे से कायम स्थिति अब स्पष्ट हो गई है। हरदी बाजार में विधायक निवास पर आयोजित कथा में शामिल होने पहुंचे भाजपा पार्षद शैल बाई आर्मी व पति के कांग्रेस में प्रवेश करने की खबर आम हुई। विधायक पुरुषोत्तम कंवर द्वारा उनका स्वागत कर कांग्रेस प्रवेश कराया गया। शाम होते-होते पार्षद ने कैमरे के सामने बयान जारी किया कि वह भाजपा में ही हैं और कांग्रेस प्रवेश नहीं किए हैं। इन दोनों घटनाक्रम से कांग्रेस और भाजपा खेमे में खलबली मच गई।

इस खबर के आम होते ही बीजेपी पार्षद व कार्यकर्ताओं ने पार्षद शैलबाई आर्मों के निवास पर जाकर दबाव बनाने व मनाने पहुंचे। और भ्रामक खबर फैला दिए की पार्षद शैलबाई आर्मों भाजपा में थी और भाजपा में ही रहेंगी। जिस पर आज वार्ड 12 पार्षद शैलबाई आर्मों ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि वे अपनी स्वेक्षा से कांग्रेस पार्टी में प्रवेश की हूँ। और कांग्रेस पार्टी में ही रहकर पार्टी के लिए कार्य करना चाहती हूँ।पार्षद शैलबाई आर्मों के पति कमलेश्वर आर्मों ने बताया कि बीजेपी के पार्षद व कुछ कार्यकर्ता कल उनकी गैर हाजिरी में उनके निवास गए थे और उनकी पत्नी शैलबाई आर्मों पर भाजपा में रहने का दबाव बना रहे थे। उन्होंने कहा कि व पति पत्नी बिना किसी दबाव के कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किया है और भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि संगठन के अध्यक्ष राजीव लखनपाल के नेतृत्व के पार्टी के लिए कार्य करने का निश्चय लिया है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा लोगों में भ्रामक जानकारी दी जा रही है।

कटघोरा नगर पालिका परिषद में बीजेपी के खेमे से एक पार्षद के कांग्रेस प्रवेश से बीजेपी खेमे के पार्षदों में अविश्वास प्रस्ताव की राह में मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button