CHHATTISGARH PARIKRAMA

भारत पेट्रोलियम ने बनाया अपना 48वां स्थापना दिवस

कोरबा। भारत पैट्रोलियम महारत्न कंपनियों में से एक है। जो पहले ही अपने कामों के लिए जाना जाता है। पिछले 48 वर्षों से भारत पेट्रोलियम देश के विभिन्न राज्यों में अपनी सेवा देते आ रही है। भारत पेट्रोलियम ने बुधवार को अपना 48वां स्थापना दिवस मनाया। BPCL के पेट्रोल पंप, डीलर्स और स्टाफ Market में अपनी पारदर्शी और ईमानदार छवि के लिए जाने जाते हैं।

इसी को आगे बढ़ाते हुए कंपनी ने IPS (Integrated Payment System) लागू किया है। जिससे DSM सिर्फ उतना ही पेमेंट ले पाएंगे जितना डीजल या पेट्रोल nozzle से निकला है।

जहां कोरबा शहर में स्थापना दिवस का कार्यक्रम नथमल बद्रीनारायण मुरारका पेट्रोल पंप में आयोजित किया गया था। जिस कार्यक्रम में भारत पेट्रोलियम के अधिकारी क्षेत्रीय प्रबंधक भानु प्रताप सिंह, सेल्स ऑफिसर संतोष माने, ऑटोमेशन अधिकारी सहित जिले के सभी डीलर कम व अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित हुए। जहां अधिकारियों ने भारत पेट्रोलियम के 48वां स्थापना दिवस पर केक काटकर धूमधाम से अपना स्थापना दिवस मनाया। साथ ही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अधिकारियों ने डीलर व ग्राहकों को कंपनी के पॉलिसी के बारे में जानकारी दी व बदलते दौर और ऑटोमेटिक आधुनिकीकरण के बारे में सभी को बारीकी से बताया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button