CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMENATIONALSPORTS

महिला चिकित्सक पर थप्पड़ मारने का आरोप, शिकायत सीएमएचओ से

अंबिकापुर। एक मितानिन ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल की महिला चिकित्सक पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। नाराज दो दर्जन से अधिक मितानिनों ने सोमवार को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय पहुंचकर सीएमएचओ से इसकी शिकायत की। घटना से मितानिनों में आक्रोश है। मितानिनों ने मंगलवार को अंबिकापुर पहुंच रहे मुख्यमंत्री से इसकी शिकायत करने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार शांति केरकेट्टा अंबिकापुर शहरी क्षेत्र के मितानिन कार्यकर्ता के रूप में कार्य करती है। वह रविवार की सुबह शहर के केनाबांध से एक महिला को चेकअप कराने मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थित एमसीएच में पहुंची थी। यहां ग्रामीण क्षेत्र से भी एक मितानिन मरीज लेकर आई थी। किसी बात को लेकर डॉ. प्रियंका ग्रामीण क्षेत्र से आई मितानिन से अभद्र व्यवहार कर रही थी, मितानिन शांति देवी ने इसका विरोध किया और कहा कि इस तरह से क्यों बात कर रहे हैं। आरोप है इससे डॉ. प्रियंका नाराज हो गईं और इनसे गाली-गलौज करने लगी। मितानिन शांति इसका वीडियो मोबाइल में बना रही थी। डॉक्टर ने मितानिन के हाथ से मोबाइल छीन लिया और एक थप्पड़ चेहरे पर जड़ दी। इससे नाराज मितानिन शांति ने मामले की शिकायत अपने संघ से की। इसके बाद सोमवार को काफी संख्या में ग्रामीण व शहरी क्षेत्र की मितानिनें सीएमएचओ कार्यालय पहुंचकर कार्यालय का घेराव की और मामले की शिकायत सीएमएचओ से की है।

मेडिकल कॉलेज अस्पताल के एक महिला डॉक्टर द्वारा मितानिन को थप्पड़ मारने की शिकायत को लेकर मितानिन आए थे। मामला मेडिकल कॉलेज अस्पताल का था, इसलिए डीन व एमएस को जांच के लिए अवगत करा दिया गया है।

(डॉ. आरएन गुप्ता, सीएमएचओ)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button