CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMENATIONALSPORTS

रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह ने कांग्रेस संगठन के निर्देशानुसार ब्लॉक अध्यक्ष के समक्ष सौपा दावेदारी हेतु आवेदन

बलरामपुर/कांग्रेस संगठन द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ब्लॉक एवं जिला स्तर पर क्षेत्र से चुनाव लड़ने हेतु दावेदारी करने वाले पार्टी के लोगों से आवेदन ब्लॉक एवं जिला स्तर पर मंगाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। प्रदेश भर में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने के इच्छुक पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं अन्य लोग पार्टी प्रदेशाध्यक्ष एवं हाई कमान के नाम ब्लॉक में आवेदन देकर लोकतंत्रात्मक पद्धति से अपनी अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर रहे हैं। इससे पूर्व मुख्यमंत्री एवं उप मुख्यमंत्री ने भी अपने अपने विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक अध्यक्षों को आवेदन देकर दावेदारी की गई है। इसी कड़ी में बलरामपुर जिले मे भी चुनावी सरगर्मियां अब तेज हो गई है। रामानुजगंज विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी से विधायक की टिकट के लिए दावेदारों की लिस्ट अब बढ़ने लगी है।

आज विधायक बृहस्पति सिंह ने रामानुजगंज शिव मंदिर और महामाया मंदिर में पूजा अर्चना कर अपनी दावेदारी पेश करते हुए रामचंद्रपुर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष के पास पार्टी के नियम के अनुसार अपना आवेदन जमा किया है। रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह की ओर से विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी के लिए दावेदारी हेतु आवेदन आज पेश कर दी गई है। रामानुजगंज विश्राम गृह में विधायक बृहस्पति सिंह कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी रामचंद्रपुर के अध्यक्ष मो० यासीन अंसारी को आवेदन सौंपा है। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मो० यासीन ने बताया कि अभी तक चार आवेदन दावेदारी के लिए भरे जा चुके है, अंतिम तिथि 22 अगस्त तक की है, हम सभी आवेदन को आगे जिला कांग्रेस कमेटी को भेजेंगे, आगे जैसा हाईकमान का निर्देश होगा, उसी के अनुरूप हम आगे बढ़ेंगे।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए विधायक बृहस्पति सिंह ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के संगठन की प्रक्रिया के तहत हमने आवेदन पेश किया है। पार्टी में जो कोई भी है चाहे मुख्यमंत्री हो, उप मुख्यमंत्री हो, मंत्री हो, विधायक हो, आम कार्यकर्ता-पदाधिकारी हो सबको पार्टी के नियम के अनुसार चुनाव में टिकट की दावेदारी हेतु आवेदन सौंपना है। आगे हाई कमान को तय करना है, किसे टिकट देना है, हाईकमान का जैसा निर्देश होगा उसी के तहत हम कार्य करेंगे। हाईकमान का निर्णय सर्वोपरि होगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button