CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMEENTERTAINMENTHOROSCOPEKORBANATIONAL

रायपुर के कारोबारी ने की 1 करोड़ की हेराफेरी:अपनी ही कंपनी में भाई को दिया धोखा, फर्जी हस्ताक्षर कर शेयर होल्डर पोजिशन से हटाया

रायपुर के एक कारोबारी पर पुलिस ने FIR दर्ज की है। करोड़ों की कंपनी के मालिक इस शख्स पर उसी के घर वालों से केस दर्ज करवाया है। मामला कंपनी में 1 करोड़ से ज्यादा की रकम की हेराफेरी का है। शातिर कारोबारी ने फर्जी हस्ताक्षर से अपने रिश्तेदारों को कंपनी से हटाकर कंपनी के पैसों का निजी उपयोग कर लिया।

कोतवाली थाने की पुलिस ने इस मामले में कारोबारी उमंग गोयल, और इसके परिजनों लक्ष्मी गोयल, अनुज गोयल पर 420, 409, 469, 471, 120 बी के तहत केस दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी कारोबारी को फिलहाल अरेस्ट नहीं किया गया है।

पुलिस के मुताबिक टैगोर नगर के रहने वाले अभय गोयल (39) ने बीती रात थाने में शिकायत दी कि उमंग गोयल, लक्ष्मी गोयल और अनुज गोयल ने पारिवारिक कंपनी में गड़बड़ी की। शिकायतकर्ता अभय और उसकी पत्नी इस कंपनी में शेयर होल्डर थे। जनवरी से जुलाई के बीच उमंग ने शिकायतकर्ता की मां के नाम से फर्जी हस्ताक्षर कर कंपनी के नाम पर 1.31 करोड 39529 रुपए लिए। शेयर होल्डर से अभय और उसकी पत्नी को हटा दिया। रकम का खुद इस्तेमाल कर लिया। पुलिस ने अब मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button