CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMENATIONALSPORTS

लाठी-डंडे से लैस ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर किया हमला, एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मी घायल, 2 की हालत गंभीर

सूरजपुर: सूरजपुर जिले के बसदेई चौकी अंतर्गत एक गांव में मंगलवार की रात दो पक्षों के बीच चल रहे विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस की टीम पर 30 से 40 ग्रामीणों ने हमला कर दिया। ग्रामीण लाठी-डंडे से लैस थे। हमले में एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों से छुड़ाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां 2 पुलिसकर्मियों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल गंभीर रूप से घायल प्रधान आरक्षक को आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

बसदेई चौकी अंतर्गत ग्राम बिरमताल के खडग़ांव निवासी राजेश साहू ने मंगलवार की रात पुलिस को फोन कर बताया कि गांव के ही 30-40 की संख्या में ग्रामीण लाठी-डंडे से लैस होकर ग्रामीण उस पर हमला करना चाहते हैं। ग्रामीणों ने उसके घर को घेर रखा है।

सूचना मिलते ही चौकी में पदस्थ एएसआई मानिक दास, प्रधान आरक्षक निर्मल मिंज, आरक्षक सुरेश साहू व नगर सैनिक बृजेश साहू गांव में पहुंचे। यहां उन्होंने ग्रामीणों को समझाइश देना शुरु किया, इसी बीच ग्रामीणों ने उनपर हमला कर दिया। हमले में चारों पुलिसकर्मी घायल हो गए।

प्रधान आरक्षक व नगर सैनिक के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। सूचना पर बसदेई चौकी प्रभारी लक्ष्मी गुप्ता अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घायल चारों पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों के बीच से निकालकर सूरजपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button