CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMEKORBANATIONALSPORTS

व्यापारी ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, इलाके में फैली सनसनी….

कोरबा,11 अगस्त । जिले के खबराभट्ठा में एक व्यापारी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मामले की खबर लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र है. बताया जा रहा है कि व्यवसायी कर्ज से परेशान था, जिसकी वजह से ये घातक कदम उठाया। परिजनों ने बैंक प्रबंधन पर पैसे के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार, घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत खबराभट्ठा में व्यवसायी ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। मृतक व्यवसायी का नाम भुनेश्वर गोस्वामी है। टीपी नगर पर श्याम ऑटो डील के नाम से दुकान संचालित है.

बताया जा रहा है कि मृतक ने यूनियन बैंक से 9 लाख रुपये लोन लिया था। लोन नहीं पटा पाने पर बैंक प्रबंधन व्यवसायी पर पैसा पटाने का दबाव बना रहे थे. मृतक के पुत्र का आरोप बैंक वाले घर पर नोटिश देने पहुंचे थे. नहीं पटाने पर दुकान सील करने की दी घमकी, जिसके कुछ ही घंटे बाद यह घटना घटी. फिलहाल इस पूरे मामले में सिविल लाइन पुलिस जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button