CHHATTISGARH PARIKRAMA

श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हुआ आयोजन, जगह-जगह भोग भंडारे का आयोजन

कोरबा , सुबह से ही शहर सहित ग्रामीण अंचल क्षेत्र में भक्तिमय का माहौल देखने को मिला वही जगह-जगह भोग भंडारे का भी आयोजन किया गया इसी कड़ी में बुधवारी बाजार स्थित श्री राम जानकी मंदिर में जिला स्तरीय श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया गया। इस आयोजन में बड़ी संख्या में लोग नजर आए। पुलिस के साथ ही जिला प्रशासन के तमाम अधिकारियों ने इस कार्यक्रम में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। कलेक्टर अजीत वसंत के साथ ही अन्य जनप्रतिनिधी और अधिकारीगण मौके पर मौजूद रहे। इस आयोजन की खास बात यह रही,कि कोरबा के एसपी जितेंद्र शुक्ला भगवा रंग में रंगे हुए नजर आए।

चौक चौराहे पर विभिन्न भवनों में एलईडी स्क्रीन पर सीधा प्रसारण देखने उमड़े लोग झूम उठे। घरों पर मौजूद लोग भी सपरिवार इसे लाइव देखा। इस अद्भुत,अलौकिक क्षण को देख लोग भावुक भी हो उठे तो कईयों की आंखें भी हम होती दिखी। सभी मंदिरों में दिव्य दर्शन की अनुभूति हो रही है। बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक रामोत्सव का उत्साह है। जगह-जगह भंडारे हो रहे हैं।

मुड़ापार मै भी राम भक्तों द्वारा प्रसाद का योजना

शाम को दीपावली मनाई जाएगी।

कोरबा सांसद पहुंची राम मंदिर

कोरबा, सांसद ज्योत्सना महंत भी राम मंदिर पहुंची उनके साथ महापौर राजकिशोर प्रसाद समिति कांग्रेस के नेता मौजूद रहे। सांसद ने राम मंदिर पहुंचकर श्री राम मंदिर में राम भगवान जी का पूजा अर्चना कर श्रीफल चढ़ाए। वहीं मंदिर में फेरे लिए। सांसद ने कहा कि पूरा देश आज राम में हो गया है। राम सभी के दिल में बसते हैं, हमारे कर्तव्य में बसते हैं। गांव-शहर में बसते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button