CHHATTISGARH PARIKRAMA

सिद्धार्थ तिवारी कोरबा के नये एसपी बनाये गये…बदले गए इन जिलों के एसपी देखे

रायपुर, 05 फरवरी । देर रात राज्य शासन ने आईपीएस अफसरों तबादला सूची जारी करते नई पोस्टिंग की है। जारी सूची कोरबा के एसपी जितेंद्र शुक्ला को दुर्ग का एसपी बनाया गया है। वही 2015 बैच के आईपीएस अफसर सिद्धार्थ तिवारी को कोरबा एसपी बनाया गया है।

 

पुलिस सेवा में आने से पहले वे दिल्ली में पत्रकारिता करते थे. इस दौरान उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि अगर जनता की सेवा करनी है तो उन्हें यूपीएससी के माध्यम से दूसरा कोई बेहतर विकल्प नहीं मिल सकता. तब उन्होंने यूपीएससी के लिए प्रयास किया. 2015 में उन्हें सफलता मिली. आईपीएस सिद्धार्थ तिवारी भारतीय पुलिस सेवा के 2015 बैच के पुलिस अधिकारी हैं। वे मूलतः दिल्ली के निवासी हैं।

बदले गए इन जिलों के एसपी

जारी आदेश के अनुसार एमआर अहिरे को सूरजपुर, दीपक झा को राजनांदगांव, इंदिरा कल्याण एलेसेला को कांकेर, आशुतोष सिंह को महासमुंद, विवेक शुक्ला को जांजगीर चांपा, शशि मोहन सिंह को जशपुर, विजय अग्रवाल को सरगुजा, रामकृष्ण साहू को बेमेतरा, जितेंद्र शुक्ला को दुर्ग, दिव्यांग पटेल को रायगढ़ जिले का एसपी बनाया गया है। वहीं शलभ सिन्हा को जगदलपुर, भावना गुप्ता को गौरेला पेंड्रा मरवाही, सूरज सिंह को कोरिया, सिद्धार्थ तिवारी को कोरबा, जितेंद्र यादव को बीजापुर, आंजनेय वार्ष्णेय को धमतरी, अंकिता शर्मा को सक्ती, रजनेश सिंह को बिलासपुर व सरजु राम भगत को बालोद जिले की जिम्मेदारी दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button