CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMEKORBANATIONALSPORTS

हाईकोर्ट ने 40 से ज्यादा जजों का किया तबादला:रायपुर, बलौदाबाजार, दंतेवाड़ा के जिला जज बदले गए, अब्दुल जाहिद कुरैशी बने रायपुर के जज

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने प्रदेश के तीन जिला न्यायाधीशों के साथ ही न्यायिक सेवा के 40 से अधिक अधिकारियों का तबादला आदेश जारी किया है। इसके तहत रायपुर के जिला एवं सत्र न्यायाधीश के साथ ही हाईकोर्ट के लीगल सेक्रेटरी, एडिशनल सेशन जज और सिविल जज शामिल हैं।छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल ने अरविंद कुमार वर्मा ने मुख्य न्यायाधीश के निर्देश पर तबादला का आदेश जारी किया है।

अब्दुल जाहिद कुरैशी बने रायपुर DJ

जारी आदेश के मुताबिक दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में पदस्थ जिला एवं सत्र न्यायाधीश अब्दुल जाहिद कुरैशी को रायपुर में जिला एवं सत्र न्यायाधीश बनाया गया है। इसी तरह सूरजपुर फैमिली कोर्ट के जज राकेश बिहारी घोरे को बलौदाबाजार में जिला एवं सत्र न्यायाधीश और बेमेतरा फैमिली कोर्ट के जज विजय कुमार होता को दंतेवाड़ा का जिला एवं सत्र न्यायाधीश बनाया गया है।

हाईकोर्ट के लीगल सेक्रेटरी बने चौहान

हाईकोर्ट ने सूरजपुर के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश ओमप्रकाश सिंह चौहान को हाईकोर्ट में लीगल सेक्रेटरी बनाया है।

इनका हुआ तबादला

रायपुर के जिला एवं सत्र न्यायाधीश संतोष शर्मा, रायपुर के प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश संतोष कुमार तिवारी, अंबिकापुर के प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश नीलिमा सिंह बघेल, बलौदाबाजार के अतिरिक्त एवं सत्र न्यायाधीश शहाबुद्दीन कुरेशी, कवर्धा के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश हिमांशु जैन, कोंडागांव के प्रथम सिविल न्यायाधीश मोना चौहान, राजनांदगांव के प्रथम सिविल न्यायाधीश प्रियंका अग्रवाल, मुंगेली के तृतीय व्यवहार न्यायाधीश लोकेश कुमार और बैकुंठपुर सिविल जज क्लास 2 वीरेंद्र सिंह का नाम तबादला लिस्ट में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button