CHHATTISGARHCHHATTISGARH PARIKRAMACRIMEENTERTAINMENTKORBANATIONAL

हितानंद की अवैध कब्जे की फितरत-संतोष  राठौर

हितानंद धर्म की आड़ में ही राजनीति करना जानते हैं और लोगों की आस्था को अपनी ढाल बनाकर अपनी राजनीति चमकाना चाहतें हैं।

कोरबा। महापौर के आवास का घेराव करने वाले नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल को आड़े हाथ लेते हुए एमआईसी सदस्य संतोष  राठौर ने कहा है कि हितानंद की अवैध कब्जे की फितरत है और ऐसे अवैध कब्जाधारियों को वे संरक्षण देने से भी बाज नहीं आते। पंप हाउस में  धर्म की आड़ में बेजा कब्जा का प्रयास किये जाने क़ी सूचना के बाद नगर पालिका निगम कोरबा द्वारा अतिक्रमण हटाए जाने क़ी कार्यवाही को अनावश्यक आस्था का मुद्दा बनाकर सस्ती राजनीति  कर रहे है. लेकिन हितानंद इन दिनों केवल टिकट के दावेदारों में सबसे आगे निकलने की होड़ में उल-जुलूल हरकतें कर रहे हैं।
एमआईसी सदस्य राठौर ने कहा है कि हितानंद धर्म की आड़ में ही राजनीति करना जानते हैं और लोगों की आस्था को अपनी ढाल बनाकर अपनी राजनीति चमकाना चाहतें हैं। रविवार को वार्ड क्रमांक 14 के पंप हाउस में निगम अमले द्वारा अतिक्रमण क़ी शिकायत के बाद क़ी गई कार्रवाई के लिए भी 50 की संख्या में भाजपाई महापौर के निवास स्थान ज्ञापन सौंपने आए थे। महापौर ने ज्ञापन लिया और उस पर नियमानुसार कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

संतोष ने आरोप लगाते हुए कहा है कि हितानंद के ऊपर अवैध निर्माण एवं शासकीय भूमि पर कब्जे की शिकायत  जांच के प्रक्रियाधीन  है.कब्जे की लिखित शिकायत मुड़ापार निवासी एचएल साहू ने कलेक्टर से की है।  उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले भी कोरबा में घटित एक सड़क दुर्घटना के मामले में हितानंद ने मीडिया में बयान जारी कर इस घटना के लिए महापौर पर गैर इरादतन हत्या का अपराध दर्ज होने की मांग की। प्रदेश में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं। हितानंद अग्रवाल भी टिकट के लिए लाइन में हैं और टिकट पाने ग्राउंड बना रहे हैं। राठौर ने कहा कि महापौर द्वारा निरंतर कोरबा शहर के विकासकार्यों को गति दी जा रही है। इसके बावजूद बेवजह विवाद खड़ा करके हितानंद और उनके समर्थक लगातार ओछी राजनीति का परिचय देते हुये विकास कार्यों में बाधा पहुंचाने का कार्य करते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button